चाय नहीं पिलाने पर गुंडों ने चला दी गोली, ग्रामीणों ने एक को पीट कर मार डाला दूसरे की हालत गंभीर।

चाय नहीं पिलाने पर गुंडों ने चला दी गोली, ग्रामीणों ने एक को पीट कर मार डाला दूसरे की हालत गंभीर।

MADHUBANI : पंडौल थाना क्षेत्र के लोहट गांव के दुर्गा मंदिर के समीप स्थित चाय दुकान पर गांव के ही आपराधिक चरित्र का व्यक्ति गोविंद चौधरी व शराब माफिया कमलेश यादव ने दुकानदार को चाय बनाने के लिए कहा जिस पर चाय दुकानदार ने चूल्हा पर समोसा छानने के बाद चाय बनाने की बात कही।

इतना सुनते ही गुस्से में अपराधी ने चाय दुकानदार की पिटाई करनी शुरू कर दी जिसके बाद वहां मौजूद पंचायत के सरपंच अनिल चौधरी ने विरोध किया और बीचबचाव शुरू किया तो अपराधी ने अनिल चौधरी पर पिस्टल तान दिया। यह देख मौजूद लोग सकते में आ गए और साहस का परिचय देते हुए अपराधी की पिस्टल छीनने लगे। इसी बीच पिस्टल से गोली चल गई जो सरपंच अनिल चौधरी के पैर में जा लगी।

इसके बाद शराब माफिया कमलेश यादव व अपराधी गोविंद चौधरी भागने लगे। भागते अपराधियों का पीछा कर रहे ग्रामीणों के साथ अन्य सैकड़ों ग्रामीणों ने दोनों को घेर लिया और दोनों की पकड़कर जमकर धुनाई कर दी, जिसमें एक गोविंद चौधरी की डीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गई।

दूसरा अपराधी शराब माफिया कमलेश यादव पुलिस की हिरासत में है। घटना में प्रयुक्त पिस्टल एक जिंदा कारतूस व एक खोखा पुलिस ने बरामद किया है। घटना से गांव में दहशत और तनाव व्याप्त है। पुलिस गांव में कैंप कर रही है और अपराधी से पूछताछ में जुटी है। एसपी डॉक्टर सत्य प्रकाश मामले पर नजर बनाए हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *