चुनाव में पत्नी के खिलाफ वीडियो क्लिप इस्तेमाल कर सकते हैं, तेज प्रताप यादव।

चुनाव में पत्नी के खिलाफ वीडियो क्लिप इस्तेमाल कर सकते हैं, तेज प्रताप यादव।

बिहार में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. चुनाव से ठीक पहले लालू परिवार का व्यक्तिगत मामला फिर से लाइम लाइट में आने लगा है. पार्टी से नाराज चल रहे तेजप्रताप के ससुर चंद्रिका राय ने गुरूवार को पार्टी छोड़ दी. उन्होंने जेडीयू का दामन थाम लिया. सैफई दौरे से वापस लौटे तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और ससुर चंद्रिका राय के ऊपर करारा हमला बोला है.
पत्नी ऐश्वर्या के चुनाव लड़ने की खबर को लेकर तेजप्रताप ने फर्स्ट बिहार झारखंड के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि “जिसको जहां से लड़ना है, चुनाव लड़े, उन्हें किसी से कोई मतलब नहीं है. मामला फिलहाल न्यायालय में चल रहा है. उसी समय ऐश्वर्या से हमारा संबंध खत्म हो गया था. मैं नारी का सम्मान करता हूँ.”
तेजप्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को लेकर आगे कहा कि “ससुराल पक्ष के लोग हर तरह से कमजोर हैं. मेरे पास सारे साबुत हैं. मैं नारी का सम्मान करता हूँ. लेकिन मेरे पास बहुत सारे वीडियो क्लिप है. मैं वो सब वीडियो क्लिप दिखा दूंगा.”
लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने अपने ससुर चंद्रिका राय के ऊपर भी जबरदस्त हमला बोला है. गुरूवार को आरजेडी छोड़कर जेडीयू में शामिल हुए चंद्रिका राय के बारे में तेजप्रताप ने कहा कि उनके सामने चंद्रिका राय के खड़ा होने की औकात नहीं है. वह चंद्रिका राय से कहीं भी फरिया लेंगे. उनके सामने चंद्रिका राय के खड़ा होने की औकात नहीं है.लालू के लाल ने अपने ही ससुर को चैलेंज करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि अगर चंद्रिका राय को उनसे फरियाना है तो आकर फरिया लें. हिम्मत है तो वो मेरे सामने आएं. जनता चंद्रिका राय को नहीं बल्कि लालू यादव को चाहती है. इतना ही नहीं उन्होंने इतना तक कह दिया कि वो किसी चंद्रिका राय ‘फंदरिका’ राय को नहीं जानते हैं.

ससुर चंद्रिका राय समेत आरजेडी पार्टी छोड़कर जाने वाले 6 विधायकों को लेकर उन्होंने कहा कि जेडीयू के भी कई विधायक उनके संपर्क में हैं. आने वाले 4-5 दिनों में आरजेडी भी अपना दम दिखा देगी. पार्टी छोड़कर जाने से आरजेडी को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *