पटना:गूंगी लड़की से छेड़खानी के आरोप में युवक को मारी गोली!Aazad News

पटना:गूंगी लड़की से छेड़खानी के आरोप में युवक को मारी गोली!Aazad News

पटना : राजधानी पटना में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है।अपराधियों ने एक बार फिर से पुलिस को चुनैती दी है. बेलगाम हो चुके अपराधियों ने स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी को गोली मार दी है.

खबर के मुताबिक  पटना सिटी के खाजेकलां थाना क्षेत्र के दुल्ली घाट मोहल्ले में मंगलवार की देर रात घर घुसकर बदमाशों ने पहले स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत शिव शंकर ठाकुर की पिटाई की इसके बाद घर से बाहर खींच कर गोली मारकर जख्मी कर दिया.

 बताया जाता है कि जिसे शख्स को गोली मारी गई है उस पर गूंगी युवती के साथ हुए अभद्र व्यवहार करने का आरोप है. प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो अपराधियों ने घायल व्यक्ति को बाइक पर बैठा कर गंगा घाट किनारे ले जाने लगे पर स्थानीय लोगो की भीड़ जुटने के कारण घायल अवस्था मे ही छोड़ कर फरार हो गए. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं घायल व्यक्ति को इलाज के लिए परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. खाजेकलां थानाध्यक्ष सनोवर खान ने बताया कि प्रारंभिक जांच में युवती के साथ अभद्र व्यवहार के विवाद से जुड़ा हुआ मामला सामने आ रहा है जिसकी छानबीन की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *