प्यार में पागल भाई- बहन ने की शादी, परिवार वालों ने काट डाला।Aazad News

प्यार में पागल भाई- बहन ने की शादी, परिवार वालों ने काट डाला।Aazad News

सोनीपत:सोनीपत के गुहणा गांव में दिल दहलाने वाला ऑनर किलिंग का मामला सामने है जहां पर गांव के रहने वाले युवक- युवती ने घर से भागकर लव मैरिज कर ली जिसके बाद लड़की के परिजनों ने दोनों को ढूंढकर मौत के घाट उतार दिया और दोनों को नहर में फेंक दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों के शवों को बरामद कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल गुहणा गांव के रहने वाले मनोज ओर प्रेरणा दो एक ही परिवार के रहने वाले थे और रिश्ते में भाई- बहन लगते थे लेकिन दोनों का प्यार इस तरह परवान चढ़ा कि दोनों में 10 अगस्त को घर से भागकर मन्दिर में शादी कर ली। मनोज की मा ने बताया कि लड़की के परिजनों ने उनके घर आकर कहा कि दोनों की हत्या कर शवो को नहर में फेंक दिया गया है। जिसके बाद से ही वो पुलिस थाने के चक्कर लगा रही थी लेकिन अब पुलिस ने मामला दर्ज किया है लेकिन अभी तक दोनों के शव बरामद नही कर पाई है ।

डीएसपी राव वीरेंद्र सिंह ने बताया कि हमे अपने मुखबिर से सूचना मिली थी इसी महीने की 10 तारीख को ही एक लड़का व लड़की जो परिवार में ही है और रिश्ते में भाई बहन लगते है जो की गुहणा गांव के रहने वाले है दोनों घर से चले गए और कहि सफीदों में रह रहे है और इनके घर वाले वहां गए और वहां से लेकर आये और रिठाल के पास इनको डाल दिया हमे बताया कि दोनों को मार कर डाला है किसी चीज में बंद कर के नहर में डाल दिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *