बाइकर्स और झपट्टा मार गैंग ने दरभंगा पुलिस के,नाक में दम कर रखा है। Aazad News

बाइकर्स और झपट्टा मार गैंग ने दरभंगा पुलिस के,नाक में दम कर रखा है। Aazad News

एक सप्तहा के बीच शहर में बाइकर्स गैंग और झपट्टा मार गैंग की सक्रियता एक बार फिर बढ़ गई है। शुक्रवार की सुबह दिग्घी पश्चिम रोड में डॉ. डी एन झा के आवासी क्लिनिक के निकट बाइकर्स ने एक महिला का बैग झपटा मार कर पांच हजार रुपए नगद, एक मोबाइल और मंगलसूत्र सहित कई कागजात उड़ा लिया। पीड़ित महिला पूनम देवी विशनपुर थाना अन्तर्गत गोढ़ियारी गांव निवासी चंदन सिंह की पत्नी है। वह सुबह दरभंगा स्टेशन गई थी। लौटने के क्रम में बाइकर्स उचक्के ने उनका बैग झपटा मारकर छीन लिया। वहीं, मारवाड़ी हाई स्कूल प्लस टू में नामांकन को आए सकरी नारायणपुर के बघौल गांव निवासी छात्र अमाेद कुमार यादव से चाकू के बल पर उचक्कों ने मोबाइल फोन छीन लिया।

सप्ताहभर में हुई छिनतई की घटना

1. 27 अगस्त को बदमाशों ने विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के हराही तालाब के निकट घनश्यामपुर के निवासी रिटायर्ड टीचर विनोद कुमार झा से 50 हजार रुपए से भरा बैग उड़ा लिया।

2. 27 को ही लहेरियासराय थाना क्षेत्र के मिल्लत कॉलेज के समीप से पंचोभ मध्य विद्यालय के हेड मटर असगर इमाम से 2 लाख रुपए से भरा बैग बाइक की हैंडिल से लेकर भाग निकले।

3. 22 अगस्त को लक्ष्मीसागर में बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला के गले से सोने की चेन झपट लिया। विरोध करने पर पिस्टल लहराते हुए बाइकर्स निकल गए।

4. 21 अगस्त नगर भाजपा के कोषाध्यक्ष सह बाजार समिति के बोलबम भंडार के मालिक संतोष कुमार साह का उचक्कों ने 60 हजार रुपए से भरा बैग शुक्रवार की शाम उड़ा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *