मुक-बधिर लड़की के साथ स्कूल में गैंगरेप उसके बाद की हत्या।Aazad News

मुक-बधिर लड़की के साथ स्कूल में गैंगरेप उसके बाद की हत्या।Aazad News

झारखंड के गोड्डा से एक सनसनीखेज खबर आई है। यहां के मेहरमा प्रखंड के बलबड्डा इलाके के स्कूल कैंपस से एक मूक वधिर किशोरी की लाश मिली है। लाश देखकर मालूम पड़ रहा है कि किशोरी के साथ पहले रेप हुआ है और बाद में ईंट पत्थर से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है।

शनिवार से लापता थी मासूम

बताया जा रहा है कि किशोरी बलबड्डा थाना क्षेत्र के सीमानपुर गांव की रहनेवाली थी। वो शनिवार शाम से अपने घर से लापता थी। 14 वर्षीय किशोरी के घरवालों ने काफी खोजबीन की, लेकिन जब उसका कोई अता पता नहीं चला तो थक हार कर बलवबड्डा थाने में उसकी गुमशुदगी की तहरीर लिखवा दी। पुलिस अभी किशोरी के बारे में पता कर रही रही थी कि तभी रविवार को खबर मिली कि उसका शव गांव के बगल सिमानपुर के स्कूल परिसर में पड़ा है। उसका शव किचन में पड़ा था। सूचना पर थाना प्रभारी घटनास्थल पहुंचे तो ग्रामीण उच्चाधिकारियों को बुलाने की मांग पर अड़ गए। ग्रामीणों ने किशोरी के साथ बर्बरता करने वाले दुष्कर्मी हत्यारों की पहचान कर अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है। 

MLA दीपिका पांडे ने सीएम को लिखा पत्र

इस घटना के बाद से गांव के ग्रामीण गुस्से में हैं। अपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इन सबके बीच कांग्रेस की महागामा से विधायक दीपिका पांडे सिंह ने सीएम हेमंत सोरेन को पत्र लिखकर दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। दीपिका पांडेय सिंह ने पत्र में लिखा है कि एक महिला होने के नाते इस घटना ने मुझे अंदर तक झकझोर दिया है। एक गूंगी बहरी 13 साल की नाबालिग के साथ रेप और हत्या का ये वर्ताव पूरी स्त्री जनमानस के आत्मसम्मान पर गहरा आघात है। दीपिका पांडेय सिंह ने मुख्यमंत्री से मांग की है कि दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर उन्हें फास्ट ट्रैक कोर्ट के जरिए सजा दिलायी जाय, ताकि उसे इंसाफ मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *