यूपी के लखीमपुर में 13 साल की नाबालिग की गैंग रेप कर निर्मम हत्या कर दी गई।

यूपी के लखीमपुर में 13 साल की नाबालिग की गैंग रेप कर निर्मम हत्या कर दी गई।

यूपी का लखीमपुर जिला. यहां 13 साल की नाबालिग से गैंगरेप के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई. आरोप है कि उसकी आंखें फोड़ दी गईं. उसकी जीभ काट दी गई. इतना ही नहीं उसके गले में रस्सी बांधकर उसे खेतों में घसीटा गया. वहीं, इन सब बातों से अंजान बच्ची के परिवारवालों ने थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जब पुलिस ने तलाश शुरू की, तो उसका शव खेत में मिला. बच्ची के शव का पोस्टमॉर्टम हुआ. गैंगरेप की बात सामने आई. पुलिस ने दो लोगों को बच्ची की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है.
‘इंडिया टुडे’ के कुमार अभिषेक और अभिषेक वर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्ची लखीमपुर के एक गांव की रहने वाली थी. 14 अगस्त को वह दोपहर करीब एक बजे घर से शौच के लिए गन्ने के खेत की तरफ गई थी. देर रात तक वो घर नहीं लौटी, तो परिवारवालों ने उसको ढूंढना शुरू कर दिया. जब वो नहीं मिली, तो उन्होंने पुलिस को पूरी बात बताई. पुलिस ने अपनी टीम के साथ खेत में बच्ची की तलाश शुरू की. तभी उन्हें उसका शव मिला.
इसके बाद परिवारवालों ने गांव के ही संतोष यादव और संजय गौतम पर बच्ची से रेप और उसकी हत्या आरोप लगाया. इसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया. जब 15 अगस्त को बच्ची की पीएम रिपोर्ट आई. गैंगरेप की पुष्टि हुई तो पुलिस ने हत्या और गैंगरेप का केस दर्ज किया. और NSA के तहत कार्रवाई शुरू की.
लखीमपुर खीरी के एसपी सतेन्द्र कुमार ने प्रेस कान्फ्रेंस में बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर कहा गया है कि उसकी आंख फोड़ी गई है, उसकी जीभ काटी गई है. जबकि ये बात झूठी है. पीएम रिपोर्ट में इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. एसपी नें आंख फोड़ने वाली बात पर कहा कि मौके पर से जो डेडबॉडी मिली थी, उसकी आंख के पास खून लगा हुआ था. और जैसा कि शव गन्ने के खेत में मिला था, तो  गन्ने की जो पत्ती होती है, अगर वो कहीं लग जाती है, तो उससे हल्का सा खून आ जाता है. वही, एसपी ने जीभ कटने वाली बात पर कहा कि जब भी गला घोंटा जाता है, तो दांतो के बीच जीभ दब जाती है. और ऐसा ही इस मामले में भी हुआ है. जीभ काटने वाली बात भी निराधार है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *