बॉयफ्रेंड को कमरे में बंद कर उसकी गर्लफ्रेंड के साथ दोस्तों ने किया गैंगरेप।

बॉयफ्रेंड को कमरे में बंद कर उसकी गर्लफ्रेंड के साथ दोस्तों ने किया गैंगरेप।

लखीसराय : जिले से एक लड़की से साथ गैंगरेप किया गया है. दो लोगों ने लड़की के ब्वॉयफ्रेंड को कमरे में बंद कर उसकी गर्लफ्रेंड के साथ बारी बारी से जबरन शारीरिक संबंध बनाया है.

खबर के मुताबिक वारदात लखीसराय के कबैया थाना इलाका का है. बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह थाना में दिए आवेदन में नवादा निवासी पीड़िता ने कहा है कि वह अपने प्रेमी के साथ घर से भागकर कबैया थाना इलाके में प्रेमी के दोस्त के घर रुकी थी. अचानक गली से पुलिस के आने की बात पर प्रेमी के दोस्त के  घरवालों ने कहा कि पुलिस आ गई है, इसलिए आप दोनों छत पर से कूदकर भाग जाओ.

घर वालों के कहने पर प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ बगल के मकान की छत पर कूद गई. लेकिन वहां पहले से मकान का मालिक बबलू और एक और लड़का छत पर ही खड़ा था. पीड़ित कहना है कि मुझे देखने के बाद दोनों की नियत बदल गई.दोनों ने मिलकर मेरे प्रेमी को कमरे में बंद कर दिया उसके बाद मेरे साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी बब्लू को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दूसरा आरोपी पंकज अबतक फरार है.पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपी पंकज को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *