संबद्ध  महाविद्यालय संघर्ष समिति ने अनुदान की राशि जल्द से जल्द भुगतान की मांग की!! Aazad news

संबद्ध महाविद्यालय संघर्ष समिति ने अनुदान की राशि जल्द से जल्द भुगतान की मांग की!! Aazad news

दरभंगा: संबद्ध महाविद्यालय संघर्ष समिति की विशेष बैठक राज अस्पताल कैंपस स्थित कार्यालय में आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता संघर्ष समिति के अध्यक्ष डॉक्टर राम मोहन झा ने की। बैठक में सरकार द्वारा संवद्ध महाविद्यालय के शिक्षक तथा कर्मचारियों को अनुदान मद में 1000 करोड़ राशि की स्वीकृति करने के लिए बिहार सरकार का स्वागत किया गया। बैठक में डॉक्टर झा ने कहा कि हम लोगों के लड़ाई का परिणाम है की सरकार ने हजार करोड़ रुपए दिया। सरकार से मांग करता हूं अनुदान की राशि जल्द से जल्द अनुदानित शिक्षकों एवं कर्मचारियों के खातों में भुगतान हो। संबद्ध महाविद्यालय की आंतरिक श्रोत का भूगतान निगरानी विभाग के देखरेख में होना चाहिए।
इस अवसर पर कार्यकारी अध्यक्ष प्रोफ़ेसर उदय शंकर मिश्र ने कहा कि शासी निकाय ठीक से काम नहीं कर रहा इसीलिए शिक्षकों एवं कर्मचारियों की दुर्दशाहै। साथ ही बिहार सरकार से मांग की संबद्ध महाविद्यालय की अनुदानित शिक्षक एवं कर्मचारी की मृत्यु होने एवं अवकाश ग्रहण करने पर बिहार सरकार को एक सम्मानजनक राशि देनी चाहिए ।साथ ही जल्द से जल्द बिहार के सभी महाविद्यालयों को संबद्धता के साथ-साथ घाटा अनुदान देना चाहीए।
बैठक में उपस्थित होने वाले प्रमुख शिक्षकों में प्रोफ़ेसर पवन कुमार भगत प्रोफेसर विनोदानंद झा प्रोफेसर नागेंद्र मिश्रा प्रोफ़ेसर प्रमोद राम डॉक्टर कुशेश्वर साहनी प्रोफ़ेसर चंदन कुमार सिंह प्रोफेसर तरुण मंडल प्रोफेसर राम लखन प्रसाद सिंह प्रोफेसर चंद्रनाथ ठाकुर प्रोफेसर विनय कुमार मिश्रा प्रोफ़ेसर सुनिल कुमार मिश्र सहित कई लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *