सुपौल:पत्नी से परेशान होकर पति ने रची थी हत्या की साजिश, सुपारी किलर को दिए थे 50 हजार।

सुपौल:पत्नी से परेशान होकर पति ने रची थी हत्या की साजिश, सुपारी किलर को दिए थे 50 हजार।

SUPAUL: त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के मेला रोड में एक पति ने खुद अपनी पत्नी की हत्या का सुपारी दो अपराधियों को दिया था, लेकिन पुलिस के अनुसंधान में मामले का उद्भेदन कर लिया गया है. इस मामले में आरोपी पति सहित सुपारी लेकर हत्या करने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा है और हत्या में उपयोगी देशी कट्टा मोबाइल बाइक सहित कपड़े भी बरामद कर लिया है.

दरअसल पिछले 19 तारीख को अज्ञात अपराधियों ने घर में सोई एक 35 वर्षीय महिला के सिर में गोलीमार कर हत्या कर दी थी। बताया जाता है जिस वक्त हत्या हुई थी उस समय उक्त महिला का पति किराना व्यावसायी बाथरूम गया हुआ था।उसी दौरान अपराधियों ने व्यवसायी के पत्नी को गोली मार दिया था।

घटना की जानकारी मिलते ही त्रिवेणीगंज पुलिस घटना स्थल पर पहुंच। गोली लगने से घायल हुए महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेजा लेकिन सिर में गोली लगने के कारण गंभीर रूप से घायल महिला रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज मृतक के पति द्वारा लिखित आवेदन पर केस की जांच शुरू कर दी। मामले का उद्भेदन करते हुए एसपी मनोज कुमार ने बताया कि घटना के बाद पुलिस उसके घर मे लगे सीसीटीवी को खंगाला गया। साथ ही वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिये मामले का पटाक्षेप हुआ है। जिसमें बताया गया कि मृतका महिला के पति सुरेश चौधरी ने ही खुद स्वीकार किया कि वे अपनी पत्नी से ऊब गया था करीब चार साल से पत्नी के कारण वो परेशान था। इसी के चलते पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए उन्होंने ये साजिश रची. जिसके लिए उन्होंने पत्नी की हत्या के लिए 50 हजार की सुपारी दो अपराधियों को दिया था. मृतक महिला को दो संतान हैं एक 8 वर्षीय लड़का और दूसरी 13 वर्षीय लड़की है जो घटना के समय सोए हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *