सुपौल: व्यवसाई की पत्नी की गोली मारकर हत्या!!Aazad News

सुपौल: व्यवसाई की पत्नी की गोली मारकर हत्या!!Aazad News

त्रिवेणीगंज ,सुपौल/ थाना क्षेत्र के मेला ग्राऊंड मोहल्ले स्थित पोखर समीप अज्ञात अपराधी ने घर मे सोई अवस्था मे एक 35 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना बुधवार की अहले सुबह की बताई जा रही है।

घटना के संबंध मे बताया जाता है कि अहले सुबह करीब चार बजे किराना व्यवसायी सुरेश चौधरी बाथरूम चला गया था, इसी क्रम मे घर मे सोई उनके पत्नी 35 वर्षीय पूनम देवी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया , जब जोरदार आवाज पति को सुनाई दिया तो उन्होंने बाथरूम से निकला तो देखा कि पत्नी खून से लथपथ बेड पर पड़ी हुई है, जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी, वही घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुचीं पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी महिला को ईलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुँचाया, जहाँ महिला की गंभीर स्थिति को देखते हुए ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने ईलाज के लिए मेडिकल कॉलेज मधेपुरा रेफर कर दिया, लेकिन अनुमंडलीय अस्पताल से चंद किलोमीटर दूर जाते ही महिला ने एम्बुलेंस पर ही दम तोड़ दिया।

घटना जंगल मे आग की तरह फैल गई है, इसको लेकर तरह – तरह चर्चा चल रही है। सूत्रों के माने तो दो साल पूर्व से पति – पत्नी के बीच अक्सर किसी बात को लेकर विवाद होता रहता था।  इन सब के बीच पुलिस कई एंगल से मामले की जांच कर रही है। हालांकि मृतका पूनम देवी की पति किराना व्यवसायी सुरेश चौधरी ने थाने मे दिए लिखित आवेंदन मे किसी से दुश्मनी और किसी पर कोई शक से इनकार कर रहा है। वही पुलिस ने मृतका की शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है।

मृतका महिला को एक लड़का और एक लड़की थी : पूनम की हत्या से परिजन बदहवास हैं। मृतका के बच्चे कभी सोचा भी नही होगा कि इतनी जल्दी उनके सिर से माँ का साया उठ जाएगा। 14 वर्ष का पुत्री प्राची सबसे बड़ा है। एक 9 वर्षीय पुत्र मयंक छोटा है। दोनों बच्चे का रो रोकर बुरा हाल है। बच्चों को कुछ पता ही नहीं चल रहा था कि आखिर हो क्या गया । रात तक मम्मी घर में थे। अब माँ इस दुनिया को छोड़ गये । बच्चे माँ के शव से लिपट कर रोने लगे। बच्चों सहित परिजनों की चीत्कार से माहौल गमगीन था । पड़ोस की महिला बच्चे को ढांढस देने में लगे थे। छोटे बच्चे को देखकर हर आने जाने वाले लोग के आँख मे आंसू रुकने का नाम नही ले रहा था। हालांकि घटना के वक्त दोनों बच्चे दूसरे कमरे मे सोया हुआ था। 

घटना के बाबत थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना को लेकर मृतका के पति ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध आवेदन दिया है, घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है की बाहर से कोई व्यक्ति अंदर प्रवेश किया है या नही, पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *