6 साल की बच्ची  के साथ बलात्कार करने वाले अभी तक पुलिस के पकड़ से बाहर।aazad news

6 साल की बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले अभी तक पुलिस के पकड़ से बाहर।aazad news

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले के गढ़मुक्तेश्वर में 6 साल की बच्ची से निर्भया जैसी दरिंदगी करने वाले आरोपी 4 दिन बाद भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं। रविवार को पुलिस ने 3 आरोपियों के स्केच जारी किए। पीड़ित बच्ची का इलाज मेरठ मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची की आंत का ऑपरेशन सफल रहा है। उम्मीद है कि जल्द उसे खतरे से बाहर निकाल लेंगे।

दो महिलाओं के बयान के आधार स्केच जारी
पुलिस के मुताबिक, आरोपी बच्ची को जबरन बाइक पर बिठाकर ले गए और सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची की हालत बिगड़ी तो उसे छोड़कर फरार हो गए। गढ़मुक्तेश्वर के सीओ पवन कुमार ने बताया कि 2 महिलाओं ने आरोपियों को बाइक पर बच्ची को ले जाते हुए देखा था। उनके बयान के आधार पर तीनों आरोपियों के स्केच बनाए गए हैं। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान भी कर ली गई है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

बच्ची की आंत का ऑपरेशन सफल
मेडिकल कॉलेज में रविवार को बच्ची की आंत का ऑपरेशन किया गया। चिकित्सा अधीक्षक डॉ. धीरज बालियान ने बताया कि बच्ची को अंदरूनी और बाहरी चोटें लगी थीं। आंत का ऑपरेशन सफल रहा। उसकी हालत में सुधार हो रहा है। उम्मीद है कि उसे जल्द खतरे से बाहर निकाल लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *