Gopalganj:विवाहित प्रेमिका से मिलने के चक्कर में, प्रेमी को निर्वस्त्र कर रात भर पीटा। Aazad News

Gopalganj:विवाहित प्रेमिका से मिलने के चक्कर में, प्रेमी को निर्वस्त्र कर रात भर पीटा। Aazad News

GOPALGANJ : गोपालगंज में देर रात प्रेमिका से मिलने गए युवक की नंगा कर जहां बेरहमी से पिटाई की गई, वहीं उसका वीडियो भी वायरल कर दिया गया। वीडियो में पिटाई के दौरान युवक के पैर में रस्सी बांधकर कई मीटर तक घसीटा गया, जिससे युवक की हालत गंभीर है। कुचायकोट पुलिस युवक को अपने कब्जे में लेकर कुचायकोट थाना ले आई है। मामला कुचायकोट के मुर्गिया गांव का है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक का नाम आमिर खान है, जो मुर्गिया गांव का ही रहने वाला है।

बताया जाता है की आमिर खान अपने गांव के ही किसी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पर गया हुआ था। इसी दौरान विवाहित महिला के घरवालों को इसकी भनक लग गयी। प्रेमिका के घरवालों ने पहले युवक को बंधक बनाकर रातभर पिटाई की। पिटाई करने के बाद भी उनका मन नहीं भरा तो युवक को नंगा कर उसके हाथ-पैर बांध दिए गए।

उसके बाद युवक को लाठी-डंडों से पीटा गया। उसे कुछ मीटर तक घसीटा गया। जिसके बाद युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। युवक के शरीर पर चोट के निशान साफ़ देखे जा सकते हैं। वहीं, बाद में स्थानीय लोगों ने इसकी सुचना कुचायकोट पुलिस को दी। कुचायकोट पुलिस मौके पर पहुचकर युवक को अपने कब्जे में ले ली है। कुचायकोट थानाध्यक्ष अश्विनी तिवारी ने बताया कि दोनों पक्षो ने सुलह कर लिया था, जिसके बाद युवक को छोड़ दिया गया हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *