Patna: एक साथ 17 आईपीएस का तबादला।Aazad news

Patna: एक साथ 17 आईपीएस का तबादला।Aazad news

पटना: सरकार ने सोमवार की देर शाम बड़े स्तर पर आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया है सरकार ने 17 आईपीएस अधिकारियों का तबादला एवं पदस्थापन किया है इनमें एडीजी से लेकर एसपी पाक के अधिकारी शामिल हैं एडीजी सैन्य पुलिस आर एस भाटी को पुलिस महानिदेशक सैन्य पुलिस बिहार के पद पर पदस्थापित किया गया है आर मलार विजी एडीजी पदस्थापन की प्रतीक्षा में को अपर पुलिस महानिदेशक प्रशिक्षण बिहार के पद पर पदस्थापित किया गया है।

पदस्थापन की प्रतीक्षा में रहे आईजी एमआर नायक को पुलिस महा निरीक्षक रेलवे बनाया गया है. खगड़िया की एसपी मीनू कुमारी को पुलिस अधीक्षक जहानाबाद, धूरत सायली सावला राम को पुलिस अधीक्षक अररिया से तबादला कर पुलिस अधीक्षक सारण बनाया गया है. दीपक वर्णवाल को एसपी औरंगाबाद से ट्रांसफर कर पुलिस अधीक्षक विशेष शाखा के पद पर पदस्थापित किया गया है. सुधीर कुमार पोरिका को एसपी औरंगाबाद बनाया गया है. प्रमोद कुमार मंडल को bmp3 के समादेष्टा से जमुई का एसपी बनाया गया है.

वहीं हर किशोर राय को पुलिस अधीक्षक सारण से पुलिस अधीक्षक भोजपुर बनाया गया .है डॉक्टर इनामुल हक को एसपी जमुई से स्थानांतरित कर सहायक निदेशक बिहार पुलिस अकादमी राजगीर भेजा गया है. राजीव रंजन-2 को एसपी बगहा से पुलिस अधीक्षक एसटीएफ, सुशील कुमार एसपी भोजपु को  समादेष्टा बिहार सैन्य पुलिस बोधगया भेजा गया है. पुलिस अधीक्षक वैशाली गौरव मंगला को पुलिस अधीक्षक राज्य अपराध अभिलेख ब्यूरो के पद पर पदस्थापित किया गया है.

जबकि मनीष को एसपी जहानाबाद से हटाकर पुलिस अधीक्षक वैशाली बनाया गया है. सासाराम के एसडीपीओ हृदयकांत को पुलिस अधीक्षक अररिया के पद पर पदस्थापित किया गया है .सहायक पुलिस अधीक्षक मुजफ्फरपुर अमितेश कुमार को पुलिस अधीक्षक खगड़िया बनाया गया है और किरण कुमार एसडीपीओ सदर को पुलिस अधीक्षक बगहा  के पद पर स्थापित किया गया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *