उद्धव ठाकरे को धमकी देने वाला बिहार के पूर्णिया से गिरफ्तार। Aazad News

SAHIBGANJ: महाराष्ट्र के सुशांत सिंह राजपूत मामले की आंच अब झारखंड भी पहुंच गई है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को उनके लैंडलाइन नंबर पर धमकी देनेवाले कृष्ण कुमार सिंह उर्फ सिद्धांत सिंह को साहिबगंज पुलिस ने बिहार के पूर्णिया से गिरफ्तार किया है. वह उत्तर प्रदेश के बलिया का मूल निवासी है जबकि साहिबगंज के बरहड़वा व बिहार के पूर्णिया में भी उसका आवास है। उसने तीन शादियां की हैं। तीनों जगह एक-एक पत्नी रहती हैं।

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार शख्स दिल्ली क्राइम ब्रांच के आईजी ए.के. सिंह बन कर अवैध रूप से उगाही करने का भी काम किया करता था. इसे गिरफ्तार करने के लिए मुंबई पुलिस साहेबगंज आई हुई है.घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक साहेबगंज अनुरंजन किस्पोट्टा ने देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस पदाधिकारी के द्वारा सूचित किया गया की, कोई शख्स जो साहेबगंज जिले का रहने वाला है. उसने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को फोन पर धमकी दी है। धमकी दिए जाने वाले मोबाइल नंबर को जिले के तकनीकी सेल द्वारा लोकेट करने के उपरांत इसकी गिरफ्तारी पूर्णिया से हुई है.

एसपी ने बताया कि उक्त शख्स दिल्ली क्राइम ब्रांच का आईजी बन कर भी लोगों को धमकाया करता था । साहेबगंज जिले के कुछ पत्थर व्यवसायियों को भी इस ने फोन पर धमकी दी थी। गिरफ्तार शख्स के पास से विभिन्न कंपनियों के 8 मोबाइल, विभिन्न कंपनियों के कई सीम, एच.डी.एफ.सी बैंक का खाता ,डेबिट कार्ड, सिद्धांत सिंह के नाम से आधार कार्ड और पैन कार्ड बरामद की गई है।

 हालांकि गिरफ्तार शख्स ने मुख्यमंत्री को धमकी देने की बात से इनकार किया है उसका कहना है कि उसने सिर्फ सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लैंडलाइन नंबर पर बात की थी जिसमें बेहतर तरीके से जांच करवाने की बात कही थी। जिसमें उसे बताया गया कि इस मामले की जांच मुंबई पुलिस नहीं बल्कि सीबीआई कर रही है.उसने अपने को बीजेपी का सक्रिय कार्यकर्ता बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *