कोर्ट जा रहे अधिवक्ता की गोली मारकर हत्या,कनपटी में सटाकर मारी गोली। Aazad News

BUXAR: बिहार में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय भले ही क्राइम कंट्रोल के दावे करें लेकिन, धरातल पर हालात कुछ और ही हैं. डीजीपी के गृह जिले में अपराधियों के बुलंद हौसलों की बानगी उस वक्त देखने को मिली जब सुबह तकरीबन दस बजे घर से निकल कर न्यायालय जा रहे एक अधिवक्ता को अपराधियों ने सरेआम गोली मार दी और आराम से भाग निकले. गोली अधिवक्ता के सिर में लगी थी जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन, इलाज से पूर्व ही चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बाद में मृतक को पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद भी काफी देर तक पुलिस के ना पहुंचने से लोगों में आक्रोश व्याप्त है. वहीं, सदर अस्पताल पहुंचे मुफ्फसिल थाना के एसआई संजय शर्मा ने बताया कि मौके पर एक खोखा बरामद किया गया है । घटनास्थल पर पहुँचे बक्सर डीएसपी गोरख राम ने बताया कि घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज और आसपास के लोगो से जाँच की जा रही है । अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है अभी मृतक के परिजनों से जानकारी ली जा रही है । जल्द ही घटना का पर्दाफाश कर दोषियों को जेल भेजा जाएगा ।

घटना के संदर्भ में गुरदास मठिया के निवासी मृत अधिवक्ता के चचेरे भाई विश्वास पांडेय से मिली जानकारी के मुताबिक वह सुबह तकरीबन दस बजे घर से न्यायालय के लिए निकले थे. जैसे ही वह इटाढ़ी रोड स्थित साधू बाबा मंदिर के पास स्थित पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे ब्लू अपाचे बाइक पर सवार अपराधियों ने उन्हें नजदीक से गोली मार दी और भाग निकले. अधिवक्ता मौके पर ही गिर गए. स्थानीय लोगों के द्वारा परिजनों को सूचना देते हुए घायल अधिवक्ता को सदर अस्पताल भेजा, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पूर्व ही उनकी मृत्यु हो गई .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *