दरभंगा स्नातक क्षेत्र से MLC उम्मीदवार ,डॉ.दिलीप चौधरी ने किया नामांकन। Aazad News

बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होते ही तैयारियां तेज कर दी गई हैं. इसी बीच बिहार विधान परिषद सदस्य के लिए दरभंगा स्नातक क्षेत्र के प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय में एनडीए अधिकृत एमएलसी उम्मीदवार डॉ. दिलीप चौधरी ने नामांकन किया.

दरभंगा: बिहार विधान परिषद सदस्य के लिए दरभंगा स्नातक क्षेत्र के प्रमंडलीय आयुक्त कार्यालय में एनडीए अधिकृत एमएलसी उम्मीदवार डॉ. दिलीप चौधरी ने नामांकन किया. नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद डॉ. ने कहा कि एनडीए की सरकार में शिक्षा के क्षेत्र में चौमुखी विकास हुआ है. उन्होंने कहा कि एनडीए के शासनकाल में जर्जर भवन, पुस्तकालय, प्रयोगशाला और खेल मैदान सहित कई सुविधाओं का विस्तार हुआ है.



5 सालों में समस्याओं का हुआ समाधान
वहीं, एनडीए अधिकृत एमएलसी उम्मीदवार डॉ. दिलीप चौधरी ने कहा कि शिक्षक, शिक्षा और आमजनों की समस्या को हमने पिछले पांच सालों में निदान करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि एनडीए की सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में काफी सारी समस्याओं के निदान करने का काम किया है. जिस समस्या का समाधान नहीं हो पाया है. उसे अगले पांच सालों में सुलझाने का काम किया जायेगा.

समस्याओं का होगा समाधान
डॉ. दिलीप ने कहा कि अगर हम इस बार चुनाव जीतकर विधान परिषद पहुंचते हैं तो पिछले सत्र में जिस प्रकार सदन के अंदर हमने आवाज उठाकर समस्या का निदान करने का काम किया है. उसी तरह इस बार एनडीए वाली मजबूत सरकार के नेतृत्व में बचे हुए समस्याओं को अगले पंचवर्षीय में समाधान करने का काम किया जायेगा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *