नीतीश चाचा है नई नवेली दुल्हन और हम हैं दूसरा लालू, तेज प्रताप यादव। Aazad News

PATNA: तेज प्रताय यादव भी चुनावी रंग में है मीडिया में खूब बयान दे रहे है। राजद के बिहार प्रदेश कार्यालय में तेज प्रताप यादव ने विपक्ष पर हमला बोला। तेजप्रताप यादव ने अपने आप को दूसरा लालू भी करार दिया। उन्होंने कहा कि विरोधी जानते हैं कि बिहार में दूसरा लालू हम है। 

बिहार में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की तादात पर भी कटाक्ष करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार सरकार की स्वास्थ्य सेवा चरमरा गई है जो भी मरीज इलाज के लिए जा रहा उसे कोरोना संक्रमण का शिकार होना पड़ रहा है। सीएम नीतीश कुमार पर गरजते हुए तेजप्रताप ने कहा कि नीतीश चाचा तो घर से बाहर निकल ही नहीं रहे,  नई नवेली दुल्हन की तरह घूंघट ओढ़कर घर में छुपे हुए हैं। 

तेजप्रताप ने दावा किया कि अगली सरकार राजद की होगी। सभी विरोधी धवस्त हो जाएंगे। तेजप्रताप यादव ने प्रत्याशी चुनाव लड़ने के लिए वॉयोडाटा देने के बहाने मुझे परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं। मगर हम जाल में नहीं फंसने वाले हैं। तेजप्रताप यादव आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने दूसरे दलों से आए लोगों को राजद की सदस्यता ग्रहण कराते हुए राजद में शामिल होने पर उनका स्वागत किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *