बहन भाई की फीस माफ कराने के लिए स्कूल में गई थी, तभी स्कूल के प्रबंधक ने उसके साथ बलात्कार किया।

कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन से घर की माली हालत खराब हो गई थी। आमदनी वैसी हो नहीं हो रही थी, जितनी परिवार को चलाने के लिए जरुरत थी। यही कारण है कि परिवार के लोग बेटे की स्कूल फीस जमा नहीं करा पा रहे थे। बार-बार स्कूल से फीस को लेकर दबाव बनाया जा रहा था। हर बार 20 साल की बहन स्कूल जाकर प्रबंधक से मोहलत मांग रही थी, लेकिन एक रोज जब बहन, भाई की स्कूल फीस को लेकर स्कूल मालिक से बात करने गई तो स्कूल मालिक ने उसके साथ रेप कर दिया। 
नहीं जमा हो पा रही थी फीस

ये मामला ऊत्तर प्रदेश के नोएडा के थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र का है। आरोपों के घेरे में है  थाना बिसरख क्षेत्र के हबीबपुर गांव में रहने वाले नीरज भाटी। नीरज भाटी का गांव में ही स्कूल है। बताया जा रहा है कि नीरज के स्कूल में आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र की लॉकडाउन के कारण उत्पन्न हुई आर्थिक तंगी की वजह से फीस जमा नहीं हो पाई थी। स्कूल के प्रबंधक परिवारवालों पर इसके लिए बार-बार दबाव बना रहे थे। फीस जमा नहीं करने के पीछे का कारण बताने के लिए छात्र की 20 वर्षीय बहन स्कूल प्रबंधक से कई बार जाकर मिल चुकी थी, लेकिन इसके बाद भी प्रबंधन मानने को तैयार नहीं था। 
4 सितंबर को हुआ रेप

आरोप है कि 4 सितंबर को जब एक बार फिर छात्र की बहन अपने भाई की फीस माफ कराने के लिए स्कूल में गई थी, तभी स्कूल के प्रबंधक नीरज भाटी ने उसके साथ बलात्कार किया। इस दौरान कथित तौर पर युवती को धमकी भी दी गई कि वो इस बारे में किसी कुछ भी बताएगी तो अंजाम इससे भी बुरा होगा। हालांकि युवती ने हिम्मत से काम लिया और परिजनों को इस मामले की इत्तिला दी और फिर परिजनों के साथ जाकर थाने में नीरज भाटी के खिलाफ तहरीर लिखवा दी।  
ईकोटेक-3 थाने में केस दर्ज

पीड़िता की शिकायत पर थाना ईकोटेक- 3 में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर किसी को बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस ने इसे बंहद ही संगीन मामला बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *