बिहार सरकार में मंत्री संजय झा के काफिले की चपेट में आने से एक मासूम बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत।

SUPAUL : इस वक्त बड़ी खबर सुपौल जिले से सामने आ रही है. जहाँ बिहार सरकार में मंत्री संजय झा के काफिले की चपेट में आने से एक मासूम बच्ची की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. घटना के बाद बिना गाड़ी रोके जल संसाधन मंत्री संजय झा तेज रफ़्तार में निकल गए. जिसके बाद ग्रामीणों का आक्रोश फूट पड़ा. स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया है, गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. 

बताया जा रहा है की घटना जिले के सरायगढ़ थाना क्षेत्र की है, जहां बिहार सरकार में मंत्री संजय झा के काफिले की चपेट में आने से एक मासूम बच्ची की मौत हो गई है. मिली जानकारी के मुताबिक जल संसाधन मंत्री संजय झा सुपौल के बीरपुर में कोसी नदी को लेकर बनने वाले फिजिकल माडलिंग सेंटर का भुमि पूजन करने जा रहे थे. इस दौरान एनएच 57 से बीरपुर जाने के क्रम में 23.75 किमी की दूरी पर संजय झा के काफिले की चपेट में एक मासूम बच्ची आ गई. 

इस घटना में मासूम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. बच्ची की मौत के बावजूद भी संजय झा की गाड़ी नहीं रुकने को लेकर वहां के स्थानीय ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखने को मिला. आक्रोशित लोग सड़क जाम कर हंगामा किया. पुलिस की गाड़ी को भी निशाना बनाया गया है. प्रशासन की गाड़ी पर पथराव होने से गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. गाड़ी का भी शीशा टूट गया है. सरायगढ़ थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और  स्थानीय लोगों को समझाने का प्रयास किया. 

उधर दूसरी ओर जब इस घटना के बारे में जल संसाधन मंत्री संजय झा से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें कुछ जानकारी नहीं है. हालांकि बाद में अफसरों ने इस घटना के बारे में उन्हें बताया. उन्होंने कहा कि डीएम और एसपी को फोन कर इस मामले को देखने को कहा है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *