Bihar Police: बेगूसराय में कोचिंग जा रही छात्रा को अपराधियों ने मारी गोली। Aazad News

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) की घोषणा के बाद भी कानून-व्यवस्था को चुनौती दी जा रही है. ताजा मामला बेगूसराय (Begusarai) जिले का है, जहां दिनदहाड़े एक छात्रा को गोली मार दी गई. बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों (Criminals) ने घटना को अंजाम दिया. दिनदहाड़े एक छात्रा को गोली मारकर घायल कर दिया. घटना फुलवरिया थानाक्षेत्र के बिरनिया बाजार की है. घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों ने पीड़िता श्वेता कुमारी को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस (Bihar Police) आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

कोचिंग से लौटते वक्त मारी गोली
जानकारी के मुताबिक, घायल छात्रा श्वेता कुमारी अपने भाई आदर्श कुमार के साथ रोज कोचिंग करने तारा अड्डा जाती थी. सोमवार को जब वह कोचिंग से वापस अपने घर लौट रही थी, इसी दौरान बिरनिया बाजार के समीप बाइक सवार तीन लड़कों ने उसे घेर लिया. छात्रा जब तक कुछ समझ पाती, बदमाशों ने उसे गोली मार दी. घटना के वक्त श्वेता का भाई आदर्श साइकिल से थोड़ी दूर आगे निकल गया था. लेकिन फायरिंग की आवाज सुनकर जब वह अपनी बहन को बचाने के लिए मौके पर पहुंचा तो अपराधियों ने उसके साथ भी मारपीट की. इस बीच गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जमा होने लगे. जिसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए.

पुलिस से लोग नाराज
दिनदहाड़े छात्रा को गोली मारे जाने की घटना से स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति गुस्सा देखा गया. लोगों ने फुलवरिया थाना पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि फुलवरिया में पुलिस का दबदबा लगभग खत्म हो चुका है. अपराधी अब नाबालिग छात्र-छात्राओं को भी अपना निशाना बना रहे हैं. ऐसे में अभिभावकों के लिए अपने बच्चों को पढ़ाना मुश्किल होता दिख रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *