दरभंगा पुलिस बनी शोषण का अड्डा, महिला पुलिसकर्मी के गर्भवती होने के बाद करवाया गर्भपात। Aazad News

दरभंगा जिला पुलिस बल में तैनात एक महिला पुलिस कर्मी के शारीरिक शोषण और मानसिक रूप से प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। पीड़िता की ओर से आवेदन मिलने के बाद एसएसपी बाबू राम ने मामले को गंभीरता से लिया हैै। उन्होंने इस मामले को आंतरिक परिवाद समिति को जांच का जिम्मा दिया है। साथ ही पीड़िता की सुरक्षा सुनिश्चित करने का भी निर्देश दिया है। उधर, पीड़िता का आरोप है कि गृहरक्षक मुनींद्र पासवान पूर्व से ही शादीशुदा है। इसके बावजूद विगत दो वर्ष से वह शादी का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। हालांकि आरोपी गृहरक्षक ने इस मसले को पारिवारिक बताया है। दूसरी ओर इस घटना से एक बार फिर पुलिस महकमा में हलचल सी मच गई है। सुरक्षाकर्मियों की ऐसी हरकत को लेकर तरह-तरह की चर्चा हो रही है।

महिला सिपाही का कराया गया गर्भपात

यही नहीं, आरोपित ने खुद को बिहार पुलिस का जवान और ट्रैफिक डीएसपी का बाडीगार्ड बताकर उससे रुपए भी ठगे। पीड़िता का कहना है कि शारीरिक शोषण से वह गर्भवती भी हो गई। लेकिन, आरोपित ने उसका गर्भपात करा दिया।

सिपाही गई घर, आरोपी ने रिश्तेदार को भेजा फोटो

मानसिक रूप से परेशान होकर पीड़िता अपने घर चली गई। उसके घर जाने के बाद आरोपित मोबाइल पर फोन कर धमकी देने लगा। उसका कहना है कि आरोपित अभी भी उसे धमकी दे रहा है। उसके रिश्तेदार को फोन करता है और फोटो भेजता है। पीड़िता ने एसएसपी से आरोपित पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

दो आरोपों के लिए लंबे समय से चर्चा में है पुलिस महकमा
इससे पूर्व भी एक महिला सिपाही का एक दारोगा के साथ अश्लील ऑडियो और व्हाट्सएप चैटिंग मामले की जांच चल रही है। एक महिला सिपाही की ओर से दो सिपाहियों पर लेन-देन का पेंचीदा मामला भी है। यह अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि उधर दारोगा का मामला और यह नया मामला पुलिस महकमा को चर्चा में ला दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *