पत्रकार संगठन Journalist Media Council का छत्तीसगढ़ में किया गया विस्तार।Aazad News

दिल्ली-रायपुर।पत्रकार के साथ पत्रकार परिवारों के लिए कार्य करने वाले राष्ट्रीय संस्था ‘जर्नलिस्ट मीडिया काउंसिल’ का विस्तार करते हुए छत्तीसगढ़ में प्रदेश पदाधिकारियो की नियुक्ति जेएमसी के चेयरमेन कुमार सौरव ने करते हुए अजय दुबे को प्रदेश अध्यक्ष, श्रीमती रेणु तिवारी को महासचिव, पवन सिंह ठाकुर को उपाध्यक्ष, श्रीमती भावना झा को कोषाध्यक्ष व युवा पत्रकार निशांत शर्मा को प्रदेश मीडिया प्रभारी पद पर मनोनीत किया है।
जेएमसी के चेयरमैन कुमार सौरव ने सभी नवनियुक्त प्रदेश पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र जारी करते हुए आशा व्यक्त किया कि छत्तीसगढ़ में संगठन पत्रकारो के लिए बेहतर कार्य कर आदर्श स्थापित करेगी।
नवनियुक्त छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष अजय दुबे ने अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी देने के लिए संगठन को धन्यवाद देते हुए कहा कि हम संगठन को मजबूत करने के साथ पत्रकार परिवारों के लिए बेहतर कार्य करने का प्रयास करेंगे ताकि संगठन का उद्देश्य सफल हो।
प्रदेश महासचिव पद पर मनोनीत की गई श्रीमती रेणु नन्दी ने राष्ट्रीय संगठन व प्रदेशाध्यक्ष अजय भैया का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिस उम्मीद के साथ मुझे प्रदेश महासचिव पद दिया गया है मैं उसपर खरा उतरने के लिए अपना शत-प्रतिशत दूंगी व पत्रकारो के लिए हमारा संगठन व हमारे कार्य एक उदाहरण बन सके मैं सभी के सहयोग से ऐसा प्रयास करूंगी।
उल्लेखनीय है कि जर्नलिस्ट मीडिया काउंसिल राजधानी दिल्ली समेत बड़े राज्यों में पत्रकारहितों के लिए वर्षों से कार्य कर रही है साथ ही पत्रकार परिवारों को संस्था द्वारा जरूरत के वक़्त सहयोग करना संस्था की प्राथमिकता है जिसके चलते बड़ी संख्या में लोग जेएमसी से जुड़े है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *